Ad

ads ads

Breaking News

युवती की संदिग्ध हालत में आग से जलकर हुई मौत

-परिजन कर रहे मामला दबाने की कोशिश
उन्नाव। संदिग्ध हालात में युवती की गंभीर रूप से जलकर मौत हो गई। वही परिजनों ने पुलिस को सूचना बिना दिए गांव के बाहर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सूचना प्राप्त करने पर मृतका के परिवार के लोगों ने युवती को मानसिक विक्षिप्त बता खुद आग लगाने की बात कही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सोहरामऊ के कपूरखेड़ा गांव निवासी बजरंगी की पुत्री राखी 19 आग से घिरी हुई चीख पुकार करते हुए बाहर निकली। जिसे बचाने के लिए आसपास के लोग दौड़ पड़े। वहाॅ पर मौजूद आसपास के लोगों ने किसी तरह से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तक युवती की मौत हो चुकी थी। वहीं मृतका के पिता के अनुसार मृतका राखी मानसिक विक्षिप्त थी। इसी बीच उसने खुद को आग लगा ली। पिता ने खुद के बारे में बताते हुए कहा कि वह घटना के समय वह लखनऊ में था, जबकि पत्नी खेत पर गई थी। आसपास के लोगों की सूचना पर घर आया तो बेटी की मौत हो चुकी थी। जिस पर उससे मृतका के मानसिक विक्षिप्त होने के बाद इलाज को लेकर किस चिकित्सक के बारे में जानकारी लेनी चाही तो उसने मना कर दिया। 
उधर बिना पुलिस को सूचना दिए परिजन शव का अंतिम संस्कार करने गांव के बाहर पहुंचे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दीे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती शव पूरी तरह जल चुका था। इंस्पेक्टर अजगैन प्रदीप सिंह का कहना है किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
----------

No comments