Ad

ads ads

Breaking News

पूर्व सासंद के होली मिलन समारोह में दिखा अपार जनसमूह

उन्नाव। उन्नाव जिले में कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टण्डन द्वारा आज शुरु हुये होली मिलन तहसील स्तर पर किये गये। फिल्मी सितारों के साथ आज पुरवा और बीघापुर में होली मिलन की खूब धूम रही।
पुरवा के डाकघर के सामने मैदान में तथा बीघापुर में माता सन्दोही देवी मन्दिर मैदान में हजारों की तादात में भीड़ एकत्रित अन्नू टण्डन के साथ मंच पर हास्य अभिनेता असरानी, गुलशन ग्रोवर व हास्य कलाकार अहसान कुरैसी पहुँचे। वहाँ लोगों ने पुष्प वर्षा कर खुशी में स्वागत किया। मुम्बई से आये हुये फिल्मी कलाकारों ने होली व राष्ट्रभक्ति के गीत गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
अभिनेता गुलशन ग्रोवर अपने डायलागों से जनता को खूब हंसाया। इसके साथ ही उन्होंने सांसद अन्नू टण्डन के बार में भी बताते हुये कहा कि जब भी हम फिल्म इंडस्ट्री के लोग इनको वहाँ बुलाते है तो यह कहती है कि मेरा उन्नाव परिवार ही इतना बड़ा है कि वहीं से समय नहीं मिलता है और यह कहकर कि अब तो जीना भी उन्नाव के लिये और मरना भी उन्नाव के लोगों के लिये है, कहकर हमारा मुंह बन्द कर देती है।
वहीं दूसरी ओर फिल्म अभिनेता असरानी ने जब मंच पर अपना सुप्रसिद्ध डॉयलाग हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर है, सुनाकर लोगों को तालियां बजाने को बजबूर कर दिया।
अहसान कुरैसी ने भी लोगों को होली मिलन में खूब हंसाया। इस मौके पर पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने लोगों को होली की शुभकामनायें देते हुये कहा कि होली मिलन समारोह के आयोजन में मेरा मकसद केवल इतना रहता है कि इन रंगो के त्योहार में आप सब लोग थोड़ी देर के लिये ही सही लेकिन चेहरों पर मुस्कान तो आ सके इसके अलावा मेरा तो पूरा प्रयास रहता है कि मैं अपने उन्नाव के लोगों को खुशहाल बना सकूं। उन्होंने कहा कि वह जाति धर्म से ऊपर उठकर जैसे आप लोगों ने जाति धर्म के सारे बन्धनों को तोड़कर अपने इस बहन को उन्नाव के विकास के लिये बहुत सम्मान दिया है। वैसे ही मैं भी जाति धर्म से ऊपर उठकर आप लोगों की और हर उस गरीब की जिसकी आँखों में किसी न किसी वजह से भी आंसू है चाहे वह विधवा की पेंशन हो, चाहे इन्दिरा आवास हो या बी0पी0एल0 कार्ड की वजह से हो मैं हर उस गरीब के आंसू पोछन्े का काम करती रहूँगी और आपके सुख-दुःख की साथी हमेशा रहूँगी। उन्होंने कहा कि गरीबों की कोई सुनने और देखने वाला नहीं है। कोई पुरसाहाल नहीं है लेकिन हमारे दरवाजे हर उस अमीर व गरीब के लिये हमेशा खुले है जिसे हमारी मदद से खुशी मिल सके। पुरवा में प्रवक्ता अजय श्रीवास्तव एडवोकेट एवं बीघापुर में इंजी0 अंकित परिहार ने होली मिलन का संचालन किया।
इस मौके पर सुरेश गुप्ता, गंगा बक्श स्वामी विनोद बाजपेई, कृपा शंकर बाजपेई, अरुणेन्द्र यादव, नागेन्द्र सिंह, प्रमोद श्रीवास्तव, राज कुमार लोधी, जय शंकर सिंह, राजेश सिंह, विनोद बाजपेई, ओम प्रकाश पासवान, उदय प्रताप सिंह, डा0 सुरेन्द्र यादव, आर0पी0 सिंह, अब्दुल बारी, दिलीप कुमार एडवोकेट, विमल अवस्थी, सोनू सिंह,गुड्डन त्रिपाठी, गणेश सोनी, सौरभ निगम, पूर्व बार अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह, हृदय प्रकाश श्रीवास्तव, अमरेन्द्र यादव, यश करन पटेल, धर्मेन्द्र यादव, नागेन्द्र सिंह, उमाशंकर यादव, सौरभ मिश्रा, धर्मेन्द्र पटेल, गुड्डू शुक्ला, शम्भू शुक्ला, महेश तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

पूर्व सांसद को मिला सविता समाज का साथ
वहीं सविता समाज के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन दिनेश सिंह सविता ने कुछ दिन पूर्व बसपा के कदावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ आल इण्डिया कांग्रेस पार्टी कार्यालय दिल्ली में कांग्रेस की रीतियों नीतियों व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में जिलाध्यक्ष डा0 सूर्य नारायण यादव की मौजूदगी में कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टण्डन जी से भेट कर जिले में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दोहराया पूर्व सांसद अन्नू टण्डन जी, शहर अध्यक्ष अमित शुक्ला, कमल तिवारी ने पुष्प-गुच्छ भेंट कर कैप्टन दिनेश सिंह सविता का स्वागत किया।
पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कैप्टन दिनेश सिंह सविता का स्वागत करते हुये कहा कि पार्टी में आपकी सक्रियता निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेगी। इसके साथ आगामी चुनाव 2019 में राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी पुनः केन्द्र में सरकार बनाने में सफल होगी।
उक्त कार्य कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव राज कुमार लोधी, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अंकित परिहार, अनूप मेहरोत्रा, शहर प्रवक्ता विवेक शुक्ला, संजय निगम, हृदय प्रकाश श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।

No comments