Ad

ads ads

Breaking News

तौरा में बन रही दंबग सरकार में खासे उत्साही दिखे ग्रामीण

उन्नाव। बिछिया  विकासखंड के तौरा गांव के निकट संस्कार डिग्री कालेज के पास भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग देखने के लिए भीड़ उमड़ी। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोक प्रिय अभिनेता खेसारीलाल दबंग सरकार में पुलिस आफीसर की भूमिका निभा रहे हैं। इसी दौरान शनिवार की शाम पुनः एक बार सेट लगा फिल्म का दृश्या फिल्माया गया। इस दौरान गांव में लगने वाली सप्ताहिक बाजार मे आए ग्रामीणों ने फिल्माए जा रहे दृश्यों पर खासी रूचि ली। इस दौरान ग्रामीण भीड़ का खासा लाभ लिया गया। 
तौरा गांव के निकट संस्कार डिग्री कालेज के पास भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार की शूटिंग चल रही है। जिसे देखने के लिए काफी दूर दूर से ग्रामीणो की भीड़ उमड़ रही है।  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से बनने वाली फिल्म क्षेत्र में पहली बार फिल्माई जा रही है। वहीं सेट पर लोकप्रिय अभिनेता खेसारीलाल को  भी देखने लोग आ रहे हैं। ये  दबंग सरकार में पुलिस आफीसर की भूमिका निभा रहे हैं। इसी दौरान शनिवार की शाम पुनः एक बार सेट लगा फिल्म का दृश्या फिल्माया गया। शूटिंग के दौरान खेसारीलाल खासे उत्साहित दिखे। उनका कहना है कि इस फिल्म के  सारे तकनीशियन बॉलीवुड से हैं। योगेश मिश्रा द्वारा निर्देशित यह फि ल्म बड़ी सफलता पाएगी। उन्होंने कहा कि नई टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा है। मजा भी आ रहा है। 
खेसारीलाल ने बताया कि  फिल्म के सभी तकनीशियन हिंदी सिनेमा से आते हैं। इससे नयापन सा है। यह फिल्म अश्लीलता से दूर है। फिल्म मेहंदी लगा के रखना के बाद से ही तय कर लिया था कि मैं ऐसी कोई फिल्म नहीं करूंगा, जिसे दर्शक परिवार के साथ बैठकर न देख सकें। खेसारीलाल ने कहा कि योगेश का कांसेप्ट और उनके काम करने का तरीका भी पसंद आ रहा है। सीव्यू फिल्मस और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बन रही भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म दबंग सरकार के प्रोड्यूसर दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं। को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्णा हैं। फिल्म में खेसारीलाल के अलावा आकांक्षा अवस्थी, दीपिका त्रिपाठी, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोड़ा, विनय तिवारी, कृष्णा कुमार, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी व संदीप यादव आदि नजर आएंगे। फिल्म के लेखक मनोज पांडेय व संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं।
--------------------

No comments