Ad

ads ads

Breaking News

पिता ने माँगा हिसाब तो बेटे ने कर दी हत्या

DESK - डोंगरगढ़ के ग्राम मेढ़ा नवा गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पिता का कसूर बस इतना था कि उसने अपने बेरोजगार बेटे से पैसों का हिसाब पूछ लिया तो बेटे ने पिता की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 
घटना बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे की है। जब खेत होकर लौटे 60 वर्षीय  पिता बरगनिया साहू घर में आराम कर रहा था। तभी आरोपी 36 वर्षीय खिलावन अपने पिता से खर्च के लिए रुपये की मांगने पहुंचा। आरोपी कोई कामकाज भी नहीं करता था जिससे  पिता नाराज काफी नाराज रहता था। उसने चार दिन पहले ही बेटे को खर्च के लिए पांच सौ रुपये दिेये थे। लतखोर खिलावन से पिता ने पांच सौ रुपये का हिसाब पूछा जिससे गुस्से में आए आरोपी खिलावन ने कुल्हाड़ी के पीछे वाले हिस्से से सिर पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
चीख सुनकर पहुंचे घर के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की खबर के बाद गांव में दशहत फैल गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी कोई काम धाम नहीं करता था। और अपने खर्च के लिए घर से ही पैसे मांगता था। मृतक पिता बेटे की बेरोजगारी को लेकर उसे डांटता था। घटना से पहले दोनों के बीच विवाद भी हुआ। आरोपी खिलावन ने अपनी मर्जी से जीने नहीं देने की बात कहकर पिता की निर्मम हत्या कर दी। सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धारा 302 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी खिलावन को गिरफ्तार कर लिया है।