Ad

ads ads

Breaking News

माँ ने अधेड़ व्यक्ति को दो लाख में बेच दी नाबालिक बेटी जो करवाता था रेप

DESK - उत्तर प्रदेश के एटा से एक नाबालिग बच्ची को बेचने और उसके साथ महीनों रेप करवाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  इस मामले में सबसे हैरत की  बात यह है कि नाबालिग पीड़िता को बेचने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी मां निकलीं। पीड़िता ने अपनी मां और चाची के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है। मामले में पुलिस की लापरवाही भी आई सामने।  किसी तरह अपने अधेड़ पति से चंगुल से छूटकर भागी पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों के आगे गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।  अंततः पीड़िता ने जब कोर्ट की शरण ली तो  जिला कोर्ट के आदेश पर आखिरकार पुलिस ने पीड़िता की मां और चाची के आलावा दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
अब बालिग हो चुकी पीड़िता ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में उसकी मां ने महज 2 लाख रुपये में उसे गजेंद्र सिंह नाम के एक अधेड़ व्यक्ति के हाथों बेच दिया था। उस समय उसकी उम्र 17 साल थी। गजेंद्र सिंह विधुर था और खरीदने के अगले ही दिन उसने नाबालिग से शादी कर ली। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद उसी रात उसके साथ रेप किया गया।  लेकिन पीड़िता की मुसीबत यहीं खत्म नहीं होने वाली थी।
गजेंद्र सिंह दो सप्ताह बाद अपने साथ एक व्यक्ति को ले आया जिसने गजेंद्र सिंह के सामने ही नाबालिग के साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि उस दिन के बाद से अगले कई महीने उसके साथ रोज रात कोई न कोई रेप करता।
इस बीच 11 दिसंबर को उसकी तबीयत खराब हो गई तो उसे उसकी चाची के गांव भेज दिया गया।  हालांकि इलाज के बाद जब वह थोड़ी ठीक हुई तो चाची के यहां से भाग खड़ी हुई और अपनी एक दूसरी चाची के यहां पहुंच गई।
मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की दूसरी चाची ने उसकी मदद की और केस दर्ज करवाया। पीड़िता की चचेरी बहन ने बताया कि एटा एसपी को स्पीड पोस्ट के जरिए शिकायत भेजी गई थी लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।
एटा के सीओ  गुरमीत सिंह ने बताया कि पीड़िता ने अपनी मां पर पिता की हत्या करवाने का भी आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा कि पीड़िता की उम्र का परीक्षण करवाया जा रहा है और अगर पीड़िता की उम्र कम निकली तो केस में और धाराएं जोड़ी जाएंगी।