Ad

ads ads

Breaking News

उपचुनावों में BJP की करारी हार, दिखा 2019 का ट्रेलर

डेस्क -
उत्तरप्रदेश और बिहार में तीन लोकसभा और दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे अब सामने हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन ने बीजेपी को हराया दिया है। फूलपुर में सपा प्रत्याशी नागेंद्र पटेल ने बीजेपी के कौशलेंद्र पटेल को 59613 वोटों से हराया, फूलपुर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सीट थी। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सीट गोरखपुर पर भी सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने बीजेपी के उपेंद्र पटेल को हराया है।
तो वहीं बिहार के अररिया में भी राजद उम्मीदवार ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को बड़े अंतर से हराया है. बिहार के जहानाबाद विधानसभा सीट पर भी राजद ने जीत दर्ज कर ली है. BJP ने बिहार की भभुआ विधानसभा सीट पर जीत दर्ज कर ली है. - उत्तरप्रदेश और बिहार में तीन लोकसभा और दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे अब सामने हैं. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन ने बीजेपी को हराया दिया है. फूलपुर में सपा प्रत्याशी नागेंद्र पटेल ने बीजेपी के कौशलेंद्र पटेल को 59613 वोटों से हरा दिया है। फूलपुर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सीट थी। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सीट गोरखपुर पर भी सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने बीजेपी के उपेंद्र शुक्ल को हरा कर कब्जा कर लिया है।
तो वहीं बिहार के अररिया में भी राजद उम्मीदवार ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को बड़े अंतर से हराया है। बिहार के जहानाबाद विधानसभा सीट पर भी राजद ने जीत दर्ज कर ली है। BJP ने बिहार की भभुआ विधानसभा सीट पर जीत दर्ज कर ली है।

No comments