Ad

ads ads

Breaking News

स्टेट बैक में नही थम रहा ग्राहको से अभद्रतापूर्ण व्यवहार


देवरी - भारतीय स्टेट बैक देवरी में किसान एवं ग्राहको से अभद्रतापूर्ण व्यवहार थमने का नाम नही ले रहा है।आवेदक अरूण पांडे निवासी खतौल ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत कर कहा कि वह एक किसान है और स्टेट बैक देवरी शाखा में उनका किसान क्रेडिट कार्ड है मेरे किसान क्रेडिट खाते में कुछ राशि बकाया है जिसकी जानकारी के लिये में अपने क्रेडिट खाते में एन्ट्री कराने गया बार बार चक्कर लगाने के बाद भी मेंरी पासबुक कि एन्ट्री नही कि गई आवदेक जब करीव 10ः30 सुवह बैक गये तो बैक में पदस्थ कर्मचारी राजपूत द्वारा किसान अरूण पांडे से पासबुक फेकते हुये गाली गालौच करने लगे।बैक के कर्मचारी द्वारा किसान से कि गई अभद्रतापूर्वक व्यवहार से किसान काफी दुःखी है बैक में कई लोगो के समाने गाली गलौच करने से किसान आवदेक को काफी ठेस पहुची।किसान आवेदक ने मांग की है कि यदि बैक के कर्मचारी पर कोई पुलिस कार्यवाही नही हुई तो वह बैक के सामने धरने पर बैठेगे।

181 सेवा पर भी की
शिकायत-

किसानो को बैक द्वारा किस प्रकार परेशान किया जा रहा है जिसकी उनके द्वारा 181 सेवा पर भी बैक शिकायत की जा रही है लेकिन बैक प्रवंधन को इससे कोई लेना देना नही है लगातार 181 सेवा पर शिकायत करने के बाद भी बैक प्रबंधन पर म.प्र शासन द्वारा कोई कार्यवाही नही की जा रही है ।

बैक में नही मिलते शाखा प्रबंधक-

बैक के ग्राहको ने बताया कि बैक के कर्मचारी द्वारा किस प्रकार से अभद्रता हो रही है इसकी शिकायत वह देवरी शाखा प्रबंधक से करना चाहते है पर वह भी बैक में नही मिलते ग्राहको को कहना है कि वह सागर से आना जाना करते है ग्राहक रामदास ने बाताया कि सप्ताह में 3 दिन ही बैक के प्रबंधक दिखाई देते है।ग्राहको का कहना है कि क्षेत्रीय कार्यालय में शिकायत करने के बाद कोई कार्यवाही नही होने के कारण अब वह बैक मुख्यालय पर शिकायत करेंगे।