Ad

ads ads

Breaking News

एक पूर्व अध्यक्ष ने चलाये कई फर्जी नोटरी काउंटर तो,दूसरे ने गरीबों की जमीन हड़पी - अध्यक्ष बार•एसो•


सागर - जनपद के अधिवक्ता संघ में आने वाले दिनों में घमासान दिखाई दे सकता है । वजह है अधिवक्ता संघ की कलह का बाहर आना पूर्व अध्यक्षों और अध्यक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू होना । ऐसे में एक पत्रकारवार्ता बुलाकर
अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे ने इस आग को और हवा दे दी है । उन्होंने आज  दो पूर्व अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष लखन राठौर और अनिल सिंह पर गंभीर आरोर लगाये हैं । उनका कहना है कि लखन राठौर ने एक नोटरी पद का बेजा इस्तेमाल करते हुए  एक साथ  कई नोटरी कार्यालय खोले  जो पूरी तरह अवैध थे । वहीं पूर्व बार एसोसियेशन के अध्यक्ष अनिल सिंह ने अपने पद का दूरुपयोग कर जमीनों को हड़पने का काम किया है । उन्होंने निजी कृषि भूमि के विवादित प्रकरण अपने पक्ष में सुलझवाये है । ऐसा उन्होंने अपने पद का दुरूपयोग करके किया है ।  उऩ्होंने अपने उपर लगे आरोपों की सफाई देते हुए कहा कि संघ के वर्तमान कोषाध्यक्ष जगदेव ठाकुर के असहयोग के चलते दूसरा खाता खुलवाना पड़ा । साथ ही जिस राशि के बारे में गड़बड़ी का आरोप है उससे कुर्सियां खरीदी गई । उन्होंने कहा कि वे इन लोगों के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे ।
बहरहाल अधिवक्ता संघ परिवार से ये मामला बाहर आ गया है जिसके बाद आनेवाले चुनाव में भी इस विवाद का असर दिखाई देना लाजमी है ।

..... रिपोर्ट - हेमंत
सागर मध्यप्रदेश