Ad

ads ads

Breaking News

पुलिस ने नकली शराब कारोबारी को पकड़ भेजा जेल

उन्नाव। शहर के मोहल्ला आदर्श नगर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामारी कर नकली शराब के कारोबार का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस
ने घर के अंदर बने कमरों से नकली शराब के भारी मात्रा में पउवे, शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। शराब तस्करी करने और बनाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।
मूलत: आसीवन थाना क्षेत्र के शाहपुर सिधौरा गांव निवासी गुड्डू उर्फ अमर सिंह पुत्र सुखविदर सिंह वर्तमान में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आदर्श नगर में निजी मकान में नकली शराब का  बनाने का काम कर रह रहा था। सूचना मिलने पर गुरुवार रात सदर कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर गुड्डू के मकान से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी। अवैध शराब पकड़े जाने की सूचना पुलिस ने आबकारी निरीक्षक सदर को भी दी। वह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौक से 2 हजार भरे नकली शराब के पउवे, 5 हजार खाली बोतलें, ढक्कन, शराब मिश्रित करने वाली मशीन, खाली जरीकैन व एक तमंचा भी बरामद किया। छापेमारी में कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज रामजीत यादव, ललऊ खेड़ा चौकी जितेंद्र यादव, दारोगा मनोज सिंह, कांस्टेबल इफलाख अहमद व धर्मेंद्र शामिल रहे।