Ad

ads ads

Breaking News

समाजवादियों ने मनाया धर्मेन्द्र यादव का जन्मदिन

उन्नाव -
 जनपद के युवा समाजवादी कार्यकर्ताओं ने बदायूं  सांसद धर्मेंद्र यादव का जन्मदिन पार्टी कार्यालय उन्नाव मे मनाया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिलाउपाध्यक्ष लोहिया वाहिनी के सौरभ सिंह ने किया। वहीं कार्यक्रम मे अथिति के तौर पर उपस्थित कार्यालय प्रभारी छोटेलाल भारती ने दर्जनों समाजवादी कार्यकर्ताओं औंर नेताओं के साथ केक काटकर कर शुभकामनाएं दी,इसी दौरान युवा समाजवादी कार्यकर्ताओं ने भी केक काटने मे सहभागिता देकर  सबको बधाई दी। कार्यक्रम के दौरान सौरभ सिंह ने कहा कि बदायूं सांसद धर्मेंद्र सिंह यादव का दिव्य स्वप्न है कि सभी बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिले। उन्होंने सभी युवाओं के लिए सदैव आगे आए हैं।

विधानसभा पुरवा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अनुज यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार ने पूर्व में जो वादे किए थे वह सब भूल चुकी है।आज गांव देहात में गाय इधर-उधर मारी मारी गई है। जिसके बावजूद गौरक्षक गई गहरी नींद में सो रहे हैं तथा फसलों की सुरक्षा के लिए दिन-रात किसान आंखों की नींद हराम किए हुए हैं। इसके बावजूद सरकार की कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।  यह सरकार पूरी तरह से जनता की विरोधी सरकार है। शिवम यादव,गौरव यादव,साधु यादव,अजय त्रिवेदी, नरेश यादव, राहुल मिश्रा, आलोक सिंह, जितेंद्र कुशवाहा, मुलायम सिंह, विवेक यादव, अमरसिंह चौहान,राणा,मोहित, ओमकार यादव,आलोक अवस्थी,धीरेंद्र यादव,राहुल कश्यप,तन्मय श्रीवास्तव ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
वहीं योगेंद्र यादव ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर जाकर मेहनत करने की अपील करते हुए कहा जो भी समाजवादी बूथ स्तर पर पार्टी की नीतियों का प्रचार नहीं कर रहा है वह अखिलेश यादव के सपनों को पूरा करने में अवरोधक हैं।
कार्यक्रम में इमरान, बृजमोहन, शैलेंद्र, नीरज,जमीर खान, वीरेंद्र यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments