बॉलीवुड न्यूज

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी क्या चुनाव में डालेगी असर, रिलीज को लेकर संशय बरकरार

डेस्क। फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर विवेक ओबेरॉय इन दिनों बेहद चर्चा में बने हुए है। मामला अन्य दिनों का होता तो शायद यह फिल्म इतना चर्चा का विषय न बन पाती, लेकिन इस समय बेहद अहमक लोकसभा चुनाव भी कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले है। ऐसे में यदि वर्तमान प्रधानमंत्री के जीवन को लेकर फिल्म आती है, तो लाजिमी है कि विपक्षीगण लामबंद हो फिल्म का भरकस विरोध करेंगे।
लेकिन विवेक ओबेराय है कि मानने को तैयार ही नहीं है कि उनकी इस फिल्म से किसी प्रकार वे कानूनी तौर पर चुनाव के दौरान असर डालेंगे। ओबेराय ने एक निजी इंटरव्यू में यह बात कही कि उनकी आगामी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को सिनेमाघरों में पहुंचने से रोकने के लिए कई लोग पूरी शक्ति लगा रहे हैं। हालांकि वह मानते हैं कि इसमें कोई भी सफल नहीं हो पाएगा और वह इस फिल्म को रिलीज करा कर ही दम लेंगे। इस बारे में बताते हुए विवेक ओबरॉय का मानना है कि कई शक्तिशाली लोगों ने उनके वकीलों के माध्यम से इस फिल्म की रिलीज को रोकने का प्रयास किया है। ऐसा करके वह कुछ समय के लिए हमारी गति को धीमी कर सकते हैं लेकिन इस फिल्म को रिलीज करने से नहीं रोक सकते। फिल्म की रिलीज भले ही टल गई है लेकिन हम इस फिल्म को रिलीज करा कर ही दम लेंगे।
बताते चले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी हुई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फिल्म की रिलीज को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटानें के बाद रिलीज को लेकर मुसीबत शुरू हो गई। वहीं कई ने तो सर्वोच्च न्यायालय में भी दरवाजा खटखटाया है। सबसे बड़ी बात तो यह कि इस फिल्म को अभी भी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिली है। जिसके चलते 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 11 अप्रैल को रिलीज होने की बात कही जा रही है। हालांकि उसी समय देश में लोकसभा के प्रथम चरण का चुनाव भी होगा। बता दें कि, दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *