खबरे लोकसभा-2019

भाजपा सांसद प्रत्याशी के स्वागत के दौरान भाजपाई गुटबाजी में तब्दील, हुई जमकर मारपीट

डेस्क। उज्जैन के चंदूखेड़ी क्षेत्र में बीते मंगलवार को सांसद प्रत्याशी के स्वागत के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दोनों पक्षों पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की दोपहर भाजपा सांसद प्रत्याशी अनिल फिरोजिया का स्वागत समारोह की तैयारी चल रही थी। इसी बीच किसी बात को लेकर भाजपाइयों में आपस में ही विवाद हो गया। जिसके कुछ ही देर बाद दोनों पक्ष बन बैठे। आपसी कहासुनी कुछ ही देर में घूसालात में तब्दील हो गई। इस दौरान हुई जमकर मारपीट में दोनो पक्षों के द्वारा तैयार किए गए स्वागत पंडाल कुछ ही देर में खाक हो गए। वहीं मारपीट से एक युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए माधवनगर अस्पताल ले जाया गया, जहा उसे भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर कायम की है।
महाकाल पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा सांसद पद के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया मंगलवार को जनसंपर्क के लिए बड़नगर रोड स्थित चंदूखेड़ी जा रहे थे। जिनके स्वागत के लिए भाजपा नेता राजेश पिता रणछोड़ आंजना ने मेन रोड और दिलीप शर्मा ने बैंक ऑफ इंडिया के पास स्वागत मंच बनाए थे। तैयारियों के दौरान सुबह करीब 11 बजे राजेश व दिलीप शर्मा आमने-सामने हो गए। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। मारपीट में दिलीप के हाथ में गंभीर चोट लगने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। हड्डी में चोट लगने के कारण उसे माधवनगर अस्पताल भेज दिया। महाकाल पुलिस ने दिलीप की शिकायत पर राजेश आंजना, रामेश्वर चौधरी, दिनेश शर्मा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। वहीं राजेश की शिकायत पर दिलीप उसके पिता मांगीलाल, चाचा सुनील व जगदीश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *